ट्रेंडिंग
जिम्बाब्वे के खिलाफ टी-20 की रिकॉर्ड पारी खेलने के बाद से काफी खुश है ऑस्ट्रेलियाई कप्तान
By Shubham - Jul 4, 2018 12:12 pm
Views 2
Share Post

जिम्बाब्वे के खिलाफ मंगलवार को टी-20 में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सबसे बड़ी व्यक्तिगत पारी खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने क्रिकेट जगत में अपना लोहा मनवा दिया है. अपनी खतरनाक टी-20 की सबसे बड़ी पारी खेलने के बाद फिंच काफी खुश नजर आ रहे है. फिंच ने इस अफ्रीकी देश में खेली जा रही त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के अपने पहले मैच में 172 रन बनाये. जिसके चलते टीम ने 100 रनों से बड़ी जीत दर्ज की. इस दौरान फिंच ने सबसे बड़ी पारी( 172 रनों ) की  खेल अपना ही रिकॉर्ड तोड़ डाला.

Aaron finch
Aaron finch ( pic source-google )

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने फिंच के हवाले से लिखा है, “अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ना अच्छा अहसास है. मैं इससे संतुष्ट हूं. जब मैं खेलना बंद कर दूंगा तो इस पारी को देखकर मुझे अच्छा लगेगा. इस तरह की पारी खेलने वाकई सुखद अहसास होता है.”

फिंच ने इस मैच में डार्सी शार्ट के साथ रिकॉर्ड साझेदारी की थी और टीम को रिकॉर्ड जीत दिलाई थी. ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ करारी शिकस्त खाकर आ रही है.

और पढ़िए:- विराट कोहली ने किया खुलासा, इसलिए भेजा था तीन नम्बर पर के.एल राहुल को

फिंच ने कहा, “इंग्लैंड में हमने लुत्फ उठाया. जो परिणाम था वो हालांकि हमारे पक्ष में नहीं था. हम सभी छह मैच हार गए थे. लेकिन मैं अपने प्रैक्टिस करने के तरीके पर सवाल नहीं उठा सकता. जब आपके पास कम अनुभवी टीम होती है और जब आप सीरीज की शुरुआत में ही बैकफुट पर चले जाते हो तो वापसी करना मुश्किल होता है. इंग्लैंड ने हमें बिल्कुल भी मौका नहीं दिया.”